Ad Code

Responsive Advertisement

New Post

6/recent/ticker-posts

Sonu Sharma | education | wife | networth

Sonu Sharma | education | wife | networth 

Sonu Sharma | education | wife | networth

Sonu Sharma wiki

Sonu sharma एक group के संस्थापक है जिसका नाम डायनामिक इंडिया है, और एक लेखक भी है साथ में एक बहुत famous business consultant भी है।
आज वह भारत में सबसे कम उम्र के motivational speaker, work shop trainer, best seller writer, business man  and business consultant  में से एक हैं। वह लोगों को उनकी real power का एहसास करने के लिए motive और motivation  करते हैं। उन्होंने अपने गतिशील व्यक्तिगत संदेशों को विश्व के नियमों विपरीत जाकर लोगों के हित के किये इतना बड़ा फैसला लिया है। डायरेक्ट सेल्स इंडस्ट्री में उनके 15 साल के शोध और समझ ने कई organization को development  और पूर्ति के ways पर ला stand किया है।

 Sonu Sharma Wikipedia in Hindi

 Sonu Sharma biography INDIA में 12 से अधिक राज्यों में उनकी गतिशील कार्यशालाओं से दसियों हज़ार लोगों को फायदा हुआ है और 202 देशों में YouTube पर उन्हें 20 मिलियन लोगों ने सुना हैपिछले कई वर्षों में 5-10 lakh से अधिक लोग India में अपने लाइव seminar में भाग लेते हैं। श्री शर्मा भारत में अग्रणी नेटवर्क मार्केटिंग कंपनी में से एक में क्राउन एंबेसडर और सबसे ज्यादा कमाई करने वाले हैंअपनी पत्नी और माता-पिता के साथ फरीदाबाद (पी) लिमिटेड के श्री शर्मा लाइव्स में हैं।

पूरा नाम: Mr. Sonu Sharma 
पेशे: एक लेखकशिक्षकव्यावसायिक सलाहकार और एक सफल उद्यमी



Sonu Sharma ने मचाया धमाल


वेस्टीज प्राइवेट लिमिटेड एक भारतीय आधारित प्रत्यक्ष बिक्री कंपनी है। कंपनी एक जनरेशन सिस्टम पर काम करती है। बिक्री के बाद उत्पन्न आय और घर-आधारित या दैनिक उपयोग के लोगों को पीढ़ी प्रणाली के अनुसार कमीशन के रूप में उत्पादों का उपयोग करने में मदद करता है।



वेस्टीज प्राइवेट लिमिटेड एक पहल है जो गौतम बली सर द्वारा स्थापित की गई है जहाँ आईटी उद्योग और प्रत्यक्ष बिक्री में संचयी अनुभव के दशकों के साथ प्रतिभाशाली व्यक्तियों के एक समूह द्वारा काम किया जाता है।


श्री सोनू भारत में अग्रणी नेटवर्क मार्केटिंग कंपनियों में से एक हैजो वेस्टीज प्राइवेट लिमिटेड का एक क्राउन डायरेक्टर है और सबसे ज्यादा ग्रोसर्स में से एक है। सॉफ्टवेयर विकास में उनकी सबसे अच्छी विशेषज्ञता है।


Mr. Sonu sharma बेस्ट टीम के साथ कई कम्पनी में, सरकारी कम्पनी मे और कई वर्क साप साफ्टवेर का समाधान किया है।







सोनू शर्मा पत्नीनिजी जीवन और अधिक


माता-पिता (माता-पिता): अज्ञात


सोनू शर्मा पत्नी: अज्ञात


समारोह: प्रेरक अध्यक्षकॉर्पोरेट ट्रेनरनेटवर्क मार्केटिंग

Sonu Sharma education

Qualification: चार्टर्ड अकाउंटेंट


Sonu Sharma net worth: 

$ 4 मिलियन



धर्म: Hindu


उनकी प्रेरणा: सचिन तेंदुलकर



Sonu Sharma परिवारप्रारंभिक जीवन और अधिक


सोनू एक साधारण परिवार से हैउसने गरीबी का चेहरा भी देखा है। आज के समय मेंउन्होंने बहुत अधिक सफलता प्राप्त की है। sonu sharma starting में एक coaching institute चालते थे, और इन्हे बच्चों को Accounting पढ़ने में बहुत मजा आता था, लेकिन कुछ समय बाद इन्होंने network marketing में अपने कदम रखा, और तब से आज तक ये MLM industry में ही है। सुबह 5 बजे उठने और आधे घंटे तक उनकी पूजा करने की आदत है।



Sonu Sharma biography मोटिवेशनल स्पीकर

आज वह प्रति माह 40-50 लाख कमाते हैं। वह जीवन के वास्तविक अर्थ और कैसे निष्क्रिय रूप से पैसा कमाता हैको शिक्षित करता है। ये आज के समय दुसरो को शिक्षित करते है और दुसरों के कैरियर को बनाने में मदद भी करते है।


मैं उसकी किसी से तुलना नहीं कर रहा हूंलेकिन हां अगर हम व्यावहारिक व्यवसाय सीखने की बात करते हैं और निष्क्रिय तरीके से पैसा कैसे कमाते हैं आज के समय में यह finanical freedom को touch कर लिया है, यह अगर काम न भी करे तो महीने का 20 लाख रूपये minimum कमाते है। 
जो लोग इनके साथ काम कर रहे है वह बहुत सौभाग्यशाली है।


Sonu Sharma income

  • नेटवर्क मार्केटिंग / वेस्टेज प्राइवेट लिमिटेड में सोनू शर्मा
  • सोनू शुरू में डायरेक्ट सेलिंग / एमएलएम से अनजान थे। ज्वाइन करने से पहले उन्हें इस बारे में कोई अंदाजा नहीं था।
  • 14 सितंबर, 2019 को, उन्होंने वेस्टीज प्राइवेट ज्वाइन किया और नेटवर्क मार्केटिंग में उद्यम किया।
  • वेस्टीज प्राइवेट लिमिटेड में शामिल होने के बाद
  • पहले महीने यानी सितंबर 2019 में केवल 15 दिनों की कमाई 3,79,378 रुपये थी।
  • उनका अगला महीना, nov 2019, 4,74,360 रुपये था

  • इसलिए नेटवर्क मार्केटिंग में आने के बाद, सोनू शर्मा को सिर्फ 16 दिनों में सफलता मिली।





  • श्री Sonu Sharma की उपलब्धि


  • वेस्टेज मार्केटिंग में शामिल होने के 6 महीने के भीतर, वह एक मिलिनेयर बन गया। (उनकी आय के अनुसार)
  • वह वेस्टीज प्राइवेट लिमिटेड के सबसे ज्यादा कमाने वाले व्यक्ति बन गए।
  • उन्होंने 40 से अधिक देशों की यात्रा की है।
  • Sonu Sharma wife speech 



1. जो कंपनी Sonu Sharma काम करती है?

Sonu sharma एक group के संस्थापक है जिसका नाम डायनामिक इंडिया है, और एक लेखक भी है साथ में एक बहुत famous business consultant भी है।

2.क्या है वेस्टीज?

वेस्टीज प्राइवेट लिमिटेड भारतीय आधारित प्रत्यक्ष बिक्री कंपनी है। कंपनी पीढ़ी प्रणाली पर काम करती है। पीढ़ी प्रणाली के अनुसार कमीशन के रूप में घर-आधारित या दैनिक उपयोग के उत्पादों की बिक्री के बाद उत्पन्न आय।

3.क्या, नेटवर्क मार्केटिंग एक अच्छा करियर है?

नेटवर्क मार्केटिंग एक चुनिंदा कुछ के लिए एक अच्छा कैरियर है। यह अन्य लोगों के लिए एक अपशिष्ट होगा। किसी भी व्यवसाय के साथ, एक सफल मल्टी-लेवल मार्केटिंग (एमएलएम) वेंचर को समय और प्रयास के एक महत्वपूर्ण निवेश की आवश्यकता होगी। सही ढंग से, यह धन के निर्माण का एक शानदार तरीका है

4. नेटवर्क मार्केटिंग व्यवसाय क्या है?

नेटवर्क मार्केटिंग। परिभाषा: एक व्यवसाय मॉडल जिसमें एक वितरक नेटवर्क को व्यवसाय बनाने की आवश्यकता होती है। आमतौर पर, ऐसे व्यवसाय एक स्तर से अधिक भुगतान में होने वाले भुगतान में प्रकृति में बहुस्तरीय विपणन भी होते हैं। अधिकांश नेटवर्क विपणन कार्यक्रम भी प्रतिभागियों को अन्य बिक्री प्रतिनिधियों की भर्ती के लिए कहें।

                

                                                                


Ad Code

Responsive Advertisement